Tuesday 11 February 2014

~broken ……. – jazz

hi frnds I m jazz from delhi mere story ek small se love story he me apne life me full enjoy karta tha nd kabhe kese se serious love ni kiya tha nd ek di a gya ke me bhe kese ko love karne lga hum first time mere cousin ke married me mile the uska naam ritu tha mere cousin ke married the nd wo me ek lambe relation me (jiju ke sister ke daughter ) the mene use first time dheka to me vs use dhekta he rhe gya then usne bhe mujhe smile pass ke nd fir hum shade me ek dushre ko dhekte rhe or usne mere pass a kr mere eyes pr commet kiya mene lense lga rakhe the then she told ke apke eyes osim lg rhe he me bhut khus tha us time dhekte he dhekte time nikal gya nd fero ka time aya me punjabi hu to hum logo ko guradware jana tha but uske dad nd mom ko rasta nahe pta tha to hamne me uske dad ke car me rasta batana gya but unke car kharab ho gye or mere bad luck ke wajhe se mujhe akele jana pda dushre car me nd wo log wha pr ruk gye me raste me sirf uske bare me sochta rha nd jab me guradware se wapas aya to dheka ke wo raste me car thek karwa rhe the me jese he car se utra mene bike le nd wapas jha
wo car thek karea rhe the wha gya nd mene usko dheka wo ab bhe smile pass kr rhe the nd mene uske mom ko bola aunty ji agar car thek ni ho rhe to app log wapas chalo but again mere bad luck ke wajhe se unke car start ho gye aur fir wo log chale gye me bhut sad ho gya nd fir jab sab log chale gye to me soch he rha tha kya kru to mujhe ek idea aya nd mene uske Facebook pe id search ki first time me mujhe ni mili but fir mujhe kese be kr ke uske id mil gye nd mene use req send ke or fir 7-8 din ke bad usne mere req accept ke to mene use msg send kiya hii usne mujhe ni phechana fir me use pic send ke nd bataya ke hum shade me mile the to usne bola ha yaad agya nd fir humne number exchange kiye nd us din rat ko 4 bje tk chat ki nd usne mujhe bataya ke uska phone tut gya tha is liye wo itne dino me online hue nd next day mene use morning me 6bje call ke usne pic ke nd hiii Gud morning bola mene bhe nd hamare love story start hue fir hum bate karte rhe nd milne ka plan bna rhe the ke uske phone me mera msg uske kese frnd ne phad liya or uske mom ko bta diya mujhe uske mom ka phone aya or wo mujhe bhut datne lge ke tum ne ise ca kyu kre nd bhut kuch bola or uska phone bhe chen ke tod diya me bhut sad hua nd mujhe shamaj ni a rha tha kya kru ese he 2 month nikal gye nd me bhut sad rhene lga
fir ek din mujhe uska Facebook pe msg aya nd usne mujhe bataya ke uska phone uske mom ne tod diya he nd uspe koi phone nahe usne mujhe apne frnd ke num se call ke nd humare relationship again start ho gye me fir bhut khus rhene lga nd me use milne bhe jane lga wo bhe roj wo mujhe metro station pe roj milte nd mene use ab phone bhe de diya aurhum roj bate karne lge nd wo bhe mereko bhut love karte the nd ek jab me use milne gya to muje kuch ladko ne gher liya nd wo log mujhe marne ke dhamke dene lge nd jab mene ritu se bola ye log kon he to ek lagka bola ke me iska boyfrnd hu ye sunte ke sathe mere pero sr zameen nikal gye mene ritu se bola to wo unhe bolne lge ke agar tumhe jazz ko hath bhe lagaya to me tumhe jaan se mar dalunge fir wo log wha se chale gye nd me bhe fir mujhe uske call aye nd usne mujhe bataya ke wo uska x boyfriend tha nd ab nahe he fir mene use kha ok but tumhe mujhe ye bat phele he bta dene the fir usne kha ke me bol ne sake nd fir us din bad bad wo bhut different ho gye the hamesa jhut bolna nd ek din aya ke wo mere se bolne lge ke mere papa ko hamare bare me pta lga gýa he nd me relationship age nahe rakh sakte or merese bat karna bhut kam kr diya aur uske mom nd uske dad ko pta chala ke hum fir se bat karte he nd uske ghar pe bhut pitaye hue bd tab se mere us se contact ni ho pya bs me ek he bat sochta rheta hu ke is sab me mere galte kya the aur wati kr rha hu uska …………….♡♡♡♥♥♥♡♥♡♥




No comments:

Post a Comment